हमारी पुजाए

पंडित जी द्वारा कराई जाने वाली पूजाए

Kaal Sarp Dosh Puja

कालसर्प दोष पूजा

कोई काम सही न होना, समय पर न होना विभिन्न प्रकार की परेशनीय कालसर्प दोष के कारण होती है अभी पंडित जी से कालसर्प दोष पूजा के बारे मे मुफ्त परामर्श ले।

mangal dosh puja

मंगल दोष पूजा

मंगल दोष वैवाहिक जीवन, मानसिक स्थिति को प्रभावित करता है और आर्थिक नुकसान भी पहुंचाता है। यदि मांगलिक व्यक्ति का जन्म मंगलवार के दिन हुआ हो तो उसका प्रभाव शून्य हो जाता है।

Navgrah Shanti Puja

नवग्रह शांति पूजा

यदि आपकी कुंडली में ग्रहों की स्थिति अशुभ, नकारात्मक, खराब प्रभावी, बुरे घर की स्थिति में है तो नवग्रह अनुष्ठान (पूजा) की जाती है। पंडित जी नवग्रह शांति पूजा का निवारण करते हैं।

Maha Mritunjaya Jaap

महामृत्युंजय जाप

महामृत्युंजय मंत्र स्वयं भगवान शिव जी द्वारा निर्मित है फिर इस मंत्र को भगवान ने ऋषि मार्कंडेय को दिया था। राजा दक्ष द्वारा शाप दिए जाने पर चंद्र देव के जीवन को बचाने के लिए इस मंत्र का उपयोग किया गया था। 

rudrabhishek puja

रुद्राभिषेक पूजा

उज्जैन में रुद्राभिषेक पूजा किसी के कष्टों को दूर करने और परिवार में समृद्धि लाने के लिए की जाती है। यह शुभ पूजा रुद्र को समर्पित है। इस पूजन व्यक्ति को कई प्रकार के लाभ और पुण्य की प्राप्ति होती है। 

Pitra Dosh Puja

पित्र दोष पूजा

जातक की जन्म कुंडली में नवम भाव में राहु और सूर्य की युति होने पर व्यक्ति पितृ दोष से प्रभावित होता है। पित्र दोष के कारण आपके कार्यो मे रुकावट आती रहती है इसलिए इसका शीघ्र निवारण जरूरी है।

गुरु चांडाल दोष

गुरू चांडाल दोष

राहू और केतू को पाप गृह माना गया है यह दोनों गृह जब किसी दूसरे गृह के साथ हो तो अनिष्ठ फल दर्शाता है यह दोनों गृह चांडाल जाती के है इसलिए इसलिए गुरु के साथ इनकी युति को गुरु चांडाल दोष कहते है। 

ग्रहण दोष पूजा

ग्रहण दोष पूजा

जब किसी जातक की जन्मकुंडली मे सूर्य और चन्द्र के साथ राहू या केतू गृह एक साथ आ जाते है तब चन्द्र ग्रहण और सूर्य ग्रहण दोष बनता है। इस दोष के कारण जातक के जीवन पर कई नकारात्मक प्रभाव पड़ते है। 

अंगारक दोष निवारण पूजा

अंगारक दोष पूजा

जब किसी जातक की जन्मकुंडली मे मंगल के साथ राहु किसी घर में एक साथ हो तब वहा अंगारक दोष का निर्माण करता है इस दोष की वजह से जातक को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है

क्या आपके जीवन में कोई समस्या है और उनका समाधान जानना चाहते हैं? हजारो लोगो ने पंडित जी द्वारा पूजा करा के खुश है अब आपकी बारी है अपने दुखो व परेशानियों को दूर करने की।